Pages

Thursday, December 29, 2016

अब स्नैपडील पहुँचायगा आपके घर जियो 4G सिम


- अब आपको रिलायंस जिओ सिम लेने के लिए लाइन में लगने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आॅनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील अब जिओ सिम आपके घर पर ही पहुंचा देगी। स्नैपडील ने जिओ सिम की होम डिलीवरी वाली सर्विस शुरू की है।

- गौरतलब है कि रिलायंस जियो खुद लोगों तक सिम पहुंचाने का काम कर रहा है. स्नैपडील के जरिए डिलिवर किए जाने वाले जियो सिम में हैपी न्यू इयर ऑफर दिया जाएगा जिसके तहत 31 मार्च तक कॉलिंग और डेटा फ्री है. हालांकि यह ऑफर सभी रिलायंस जियो सिम के साथ लागू होता है.

ऐसे मंगवाये सकते हे आप 



- ऑफर का लाभ सिर्फ वही ग्राहक ले पाएंगे जिन्हें स्नैपडील की ओर से यह मेल मिलेगा। ई-मेल में एक लिंक दिया होगा, जिसपर क्लिक करने के बाद कुछ जरूरी डीटेल भरनी होगी। इसके बाद अपने इच्छानुसार होम डिलिवरी का समय निर्धारित कर सकते हैं। स्नैपडील के बयान में लिखा है, “निर्धारित समय पर जियो पार्टनर ग्राहकों के घर पर जाकर जियो वेल्कम ऑफर (मार्च तक मुफ्त सुविधाएं) वाला सिम डिलिवर करेंगे।” सिम की डिलिवरी के समय ही e-KYC वैरिफिकेशन की प्रक्रिया भी की जाएगी।

- जिसमें कहा गया है कि कस्टमर्स को 'Token of gratitude' के तौर पर लोगों को दिया जा रहा है. कंपनी के मुताबिक जिन्हें ईमेल भेजा जा रहा है उन्हें सिम कार्ड के लिए कोई पैसे नहीं देने होंगे और वो उनके घर तक बिल्कुल मुफ्त पहुंचेगा और ऐक्टिवेट भी जल्दी होगा. इसके लिए यूजर्स को लोकल आधार कार्ड देना होगा.

- जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत कंपनी के सभी 50 लाख से ज्यादा यूजर्स मार्च 2017 तक फ्री सेवा का लाभ ले सकेंगे। हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में एक दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा जो खत्म होने पर यूजर को स्पीड थोड़ी स्लो मिलेगी। यहां बता दें कि वेलकम ऑफर में इस डेटा की लिमिट हर दिन 4 जीबी थी।

No comments:

Post a Comment