Pages

Sunday, January 1, 2017

जियो का “वेलकम ऑफर” ख़तम, अब ये नये ऑफर के बारे मे जान लीजिये


- जियो का 1 जनवरी 2017 से न्यू ईयर ऑफर शुरू हो गया है जो मार्च 2017 तक चलेगा. साथ ही वेलकम ऑफर खत्म कर दिया गया है. सभी जियो यूजर्स को एक बार फिर से डेटा, वॉयस, और सभी जियो ऐप्स की ऐक्टिवेशन 31 मार्च 2017 तक फ्री मिलेंगी. इसे हैपी न्यू ईयर ऑफर का नाम दिया गया है.

- हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में पहले की तरह ही वॉइस कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग, डेटा और मेसेजिंग सर्विसिस फ्री मिलेगी लेकिन अब पहले की तरह फ्री सर्विसिस की 4जी लिमिट रोजाना 4 जीबी डाटा नहीं होगा। 


- नए ऑफर के तहत सिर्फ 1 जीबी डाटा दी जाएगी। हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में 1 जीबी डाटा से ज्यादा इस्तेमाल करते ही नेट स्पीड 4जी से गिरकर 128Kbps की हो जाएगी।

# अगर जियो की स्पीड ज्यादा चाहिए तो खर्च करने होंगे पैसे

- अगर आप 1 जीबी की डेटा लिमिट क्रॉस करने के बाद बढ़िया स्पीड चाहते हैं तो उसके लिए पैसे खर्च करने होंगे। 51 रुपये के रीचार्ज से आप रोज 1 जीबी का ज्यादा डेटा पा सकते हैं जो 4जी स्पीड पर चलेगा। 

- इसी तरह 301 रुपये के रिचार्ज से आप 6जीबी का 4जी डेटा ज्यादा ले सकेंगा जो 28 दिन कि वैलिडिटी के साथ होगा। ठीक इसी तरह से अलग-अलग रिचार्ज के हिसाब से अलग-अलग ऑफर्स हैं। वहीं कंपनी ने वॉइस कॉलिंग और मेसेजिंग सेवा लाइफटाइम फ्री रखने की बात कही है।

No comments:

Post a Comment