Pages

Wednesday, February 8, 2017

शाओमी फिर मचायेगा धमाल, लॉन्च करने जा रहा हे "Redmi Note 4X"


- Redmi Note 4 को भारत में लॉन्च हुए कुछ दिन ही हुए हैं और अब शाओमी इसका अगला वैरिएंट Redmi Note 4X लाने की तैयारी में है। चीनी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट वीबो पर कंपनी ने ऐलान किया है कि इसे चीन में 14 फरवरी को पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह रेडमी नोट 4 से ज्यादा महंगा होगा। शाओमी रेडमी नोट 4X के बारे में पहले भी कई बार जानकारियां लीक हो चुकी हैं।

- शाओमी रेडमी नोट 4X स्मार्टफ़ोन ऑल-मेटल डिजाईन के साथ पेश किया जाएगा, हालाँकि देखने में यह रेडमी नोट 4 से काफी मिलता जुलता है। इस लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफ़ोन के रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश और एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हालाँकि दिलचस्प बात यह है कि पिछले कुछ रुमर्स में कहा गया था कि रेडमी नोट 4X स्मार्टफ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के आगे की ओर हो सकता है।

-Xiaomi ne Ekbaar phir launch kiya sandaar phishero se less or Sasta Smartphone "Redmi Note 4"

- लिस्टिंग के मुताबिक शाओमी रेडमी नोट 4X गोल्ड, सिल्वर और ग्रे कलर्स में उपलब्ध होगा। इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले (1080x1920 पिक्सल्स रेजॉलूशन) लगा है। डेका कोर प्रोसेसर को इसमें 2GB/3GB/4GB रैम के साथ पेयर किया गया है।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी। उम्मीद यह भी है कि इसका प्रोसेसर पिछले वैरिएंट के मुकाबले ज्यादा तेज होगा और इसके यूजर इंटरफेस में कुछ नए फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। डिजाइन और लुक के मामले में यह Redmi Note 4 से ज्यादा अलग नहीं होगा।

- Xiaomi Redmi Note 4X के अंदर भी कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं। इसके कलर की बात करें तो कंपनी ने इसके पांच कलर लॉन्च किए हैं। इसका एक हैट्सुन ग्रीन मीकू एडिशन वेलेंटाइन डे पर मिलेगा। इसके अलावा सैंपेन गोल्ड, मैट ब्लैक, चैरी पाउडर और प्लेटिनम सिल्वर कलर भी कंपनी ने लॉन्च किए हैं। इसका पिछला हिस्सा बिल्कुल ही रेडमी नोट 4 नोट जैसा ही दिखता है। कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर की जगह में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

No comments:

Post a Comment