Pages

Tuesday, November 22, 2016

एयरटेल 4G लाया फ्री 2GB डेटा ये नंबर मिस्ड कॉल दे ओर पाये फ्री


एयरटेल का नया प्रमोशनल लेकर आया है धमाका। एक मिस्ड कॉल करने पर आपको मिलेगा 2जीबी 4जी डाटा फ्री।
भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो को अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स के मुकाबले सबसे कड़ी टक्कर दी है। हालाँकि वोडाफोन, आईडिया सेलुलर, आरकॉम या बीएसएनएल जैसी कंपनियां भी इस दौड़ में ज्यादा पीछे नहीं हैं। खैर इन सभी टेलिकॉम ऑपरेटर की असली जंग देखने को मिलेगी नए साल से, जब जियो का वेलकम ऑफर भी समाप्त हो जएगा।

रिलायंस जियो के फ्री और अनलिमिटेड कॉल्स, फ्री इंटरनेट व अन्य प्लान पेश होने के बाद से ही एयरटेल ने भी कमर कस ली थी। एयरटेल ने अपने यूज़र्स के लिए काफी शानदार और आकर्षक प्लान पेश किए हैं। जिनमें कई एंट्री लेवल प्लान्स भी शामिल हैं। जियो से मुकाबला करने के लिए एयरटेल ने कई डाटा प्लान और फ्री टॉक टाइम के पैक भी लॉन्च किए हैं।

रिलायंस जियो से सिर्फ़ 30 मिनिट हि कर पाओगे कॉल
वोडाफोन लाया आपके लिये धमाकेदार स्किम

एयरटेल इन प्लान के अलावा कई सारे प्रमोशनल ऑफर्स भी अपने नए ग्राहकों को दे रही है। एक बार फिर एयरटेल अपने नए प्रमोशनल ऑफर के साथ आ गया है। जिसमें एयरटेल के 2जी और 3जी यूज़र्स को 2जीबी तक का 4जी डाटा मुफ्त मिलेगा। इस ऑफर को पाने के लिए नीचे दिए स्टेप्स फॉलो करें-


  • वेबसाइट पर जाएं

एयरटेल के मौजूदा यूज़र्स जो कि 2जी या 3जी सपोर्ट सिम का इस्तेमाल करते हैं, सबसे पहले
एयरटेल की ऑफिशियल साईट पर जाएं । यहां जाकर आप अपने सिम को 4जी सिम में अपग्रेड कर!


  • सभी डिटेल भरें   
अपने सिम को 4जी में अपग्रेड करने के लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा, जो कि आपको एयरटेल की ऑफिशियल वेबसाइट पर ही मिलेगा। इसमें आपको ईमेल आईडी, फोन नंबर, पता आदि डिटेल्स भरनी होंगी। इसके बाद 'सेंड मी 4जी सिम' के विकल्प करें।

  • अपग्रेड करने के बा 52122 पर क्लिक करें
सिम अपग्रेड होने में आपको कुछ दिन लग सकते हैं। जैसे ही सिम अपग्रेड हो जाए, तो यूज़र्स को अपने नए 4जी सिम से 52122 पर कॉल मिस्ड कॉल देनी होगी।

  • 2जीबी 4जी डाटा फ्री
ऊपर दीए नंबर पर मिस्ड कॉल करने के बाद यूज़र्स 48 घंटों के बाद एक मैसेज प्राप्त होगा। जिसमें उन्हें 2जीबी फ्री 4जी डाटा उनके एयरटेल नंबर पर दिए जाने की जानकारी दी जाएगी।

  • ध्यान रखें
इस ऑफर को प्राप्त करने से पहले जान लें कि यह सिर्फ प्रीपेड यूज़र्स के लिए है। यह ऑफर आपको तभी मिलेगा जब आप 4जी नेटवर्क का इस्तेमाल करेंगे।




No comments:

Post a Comment