Pages

Monday, January 30, 2017

व्हाट्सएप्प पर जल्द ही अब आप भेजें गए मैसेज को भी एडिट कर दोबारा भेज सकोगें


- व्हाट्सएप एक के बाद एक शानदार फीचर्स लॉन्च कर रहा है। अब बहुत जल्द व्हाट्सएप पर गलती सुधारना आसान हो जाएगा क्योंकि इस फीचर के बाद यूजर किसी को भेजा हुआ मैसेज एडिट या डिलीट कर पाएंगे।

- रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले फीचर्स के तहत लोगों के पास भेजे हुए मैसेज को वापस लेने और उसे एडिट करने का ऑप्शन भी मौजूद रहेगा। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया गया है। जिसमें दिख रहा है कि कैसे व्हाट्सऐप आने वाले फीचर के जरिए भेजे गए वापस और एडिट किया जा सकता है। 

-Whatsapp ke ye Fischer he bade kaam ke, Aapne abhi tak nahi kiye hoge Use

- जानकारी के मुताबिक यह ios के व्हाट्सऐप वीटा वर्जन 2.17.1.869 में मिलेगा। तो ऐसे में माना जा रहा है अगर आने वाले दिनों में ऐसा अपडेट मिलता है तो आप अगर किसी को मैसेज भेजेंगे और उसने पढ़ भी लिया फिर भी आपके पास उसे वापस लेने का आपको ऑप्शन दिया जायेगा।

- ट्विटर पर वाबेटाइंफो नाम से चलाये जाने वाले एक एकाउंट की मानें तो वाट्सअप अपने इस नए फीचर का अभी ट्रायल कर रहा है। अगर ये ट्रायल सफल रहता है तो बहुत जल्द ये नया फीचर आम यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा।

- बता दें कि व्हाट्सएप दुनिया भर में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली चैटिंग एप है। इसकी लोकप्रियता केवल भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में काफी अधिक है। भारत में व्हाट्सएप करीब 10 भाषाओँ में उपलब्ध है, वहीं दुनिया भर में 50 अलग भाषाओँ में इसकी सेवाएं दी जा रही हैं।

No comments:

Post a Comment