Pages

Saturday, December 24, 2016

गूगल एक्सक्लूसिव ऑफर मे 20 रुपये देकर देखे न्यू मूवी


गूगल ने अपनी ऑनलाइन मूवी स्ट्रीमिंग सर्विस प्ले मूवीज के लिए प्रमोशनल ऑफर लांच किया है.
इस ऑफर के तहत आप 20 रुपये में फिल्मों को रेंट कर सकते हैं. इस ऑफर के तहत आप द जंगल बुक, सुल्तान, कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, फाइंडिंग डोरी, सूइसाइड स्क्वॉड और जेसन बोर्न आदि फिल्में देख सकते हैं.

इस ऑफर के तहत कई सारी नई मूवीज़ भी देखी जा सकती हैं, जिनमें द जंगल बुक, सुल्तान, कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, फाइंडिंग डोरी, सूइसाइड स्क्वॉड और जेसन बोर्न वगैरह शामिल हैं। यह ऑफर 23 जनवरी, 2017 तक चलेगा। इसका मतलब यह हुआ कि आप इन मूवीज को अभी रेंट पर लेकर अगले साल तक देख सकते हैं। बस एक बात का ध्यान रखना होगा कि प्रोमो को सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल किया जा सकता है।

यानी की मूवीज़ को अगर आप अभी रेंट पर लेते हैं तो उन्हें आगामी वर्ष 23 जनवरी 2017 तक देख सकेंगे। वहीं नए ऑफर से जुड़ी एक और जरूरी जानकारी है। इसमें ध्यान रखना होगा कि प्रोमो को आप सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल कर सकेंगे। नए ऑफर को अवेल करने के लिए गूगल प्ले मूवीज़ ऐप पर जाना होगा और कूपन को रीडीम करना होगा। इसके अलावा डेस्कटॉप पर भी गूगल प्ले मूवीज़ के वेबपेज पर जाकर अपने गूगल अकाउंट से साइन इन करके भी इस ऑफर को अवेल कर सकते हैं।

इस ऑफर को अवेल करने के लिए आपको गूगल प्ले मूवीज़ ऐप पर जाना होगा और कूपन को रीडीम करना होगा। इसके अलावा आप डेस्कटॉप पर भी गूगल प्ले मूवीज़ के वेबपेज पर जाकर अपने गूगल अकाउंट से साइन इन करके भी इस ऑफर को अवेल कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment