Pages

Saturday, December 24, 2016

अगर आप BSNL या AIRTEL के ग्राहक हे तो ये खबर आपको जानना जरुरी हे


- व्हाट्सएप्प पर ज्यादातर यूजर्स द्वारा फोटो शेयरिंग, चैटिंग , टेक्स्ट मैसेजिस, डाक्यूमेंट्स, पीडीएफ फाइल्स, जिफ इमेजे, विडियो आदि शेयरिंग की जाती है . लेकिन अब यही व्हाट्सएप्प स्पैम मैसेज के लिए भी जाना जा रहा है. आपको बता दें कि हाल ही में टेलीकॉम सर्विस प्रवाइड करने वाली BSNL और Airtel अनलिमिटेड फ्री 4G और कॉलिंग की सुविधा दे रहे हैं. 

- मैसेज के साथ कुछ लिंक्स भी दिए हैं। जिन पर क्लिक करना आपकी निजता के लिए हानिकारक हो सकता है।

# Airtel के यूजर्स


- Airtel के यूजर्स को व्हाट्सएप के जरिए भेजे जा रहे स्पैम मैसेज में कहा जा रहा है कि प्रत्येक Airtel यूजर के लिए लूट ऑफर, जियो की वजह से अब Airtel का मार्केट नीचे गिर गया है, इसलिए Airtel 3 महीने के लिए 3 G और 4 G डाटा एक्टिवेट कर रहा है। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर ये पैक एक्टिवेट कर, आनंद लें। इस मैसेज में लिखा है कि Airtel का फ्री इंटरनेट या 300 फ्री लोकल मिनट पाएं। इसलिए यह ऑफर एक्टिवेट करें। थैंक्स Airtel मुझे अनलिमिटेड डाटा मिल गया। बैलेंस चेक करने के लिए 123 डायल करें। 


-Jio ki Sabhi Free Services 31 March ke baad bhi chal sakti he

# BSNL के यूजर्स 

- BSNL के यूजर्स को व्हाट्सएप पर भेजे जा रहे व्हाट्सएप में बताया जा रहा है कि प्रत्येक 4G एक्सप्रेस सिम परर आपको 1 साल के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस मैसेज में लिखा होता है कि BSNL 4G एक्सप्रेस के तहत अनलिमिटेड 4G इंटरनैट, अनलिमिटेड कॉल्स, अनलिमिटेड एसएमएस, 10 Mbps तक 4 G इंटरनैट स्पीड और फ्री सिम कार्ड की सुविधा है। इसमें लिखा होता है कि आज ही अपना फ्री BSNL 4G एक्सप्रेस सिम पाएं। यह ऑफर 31 दिसंबर 2016 तक वैध है। पंजीकरण अभी करें। 


No comments:

Post a Comment