Pages

Wednesday, January 18, 2017

जियो के 999 ₹ वाले 4G फ़ोन की फ़ोटो हुई लीक, ऐसा हो सकता हे।


- टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने अपना पहला 4जी फीचर फोन लॉन्च करने वाला है। इसकी कीमत 999 रुपये होगी। अब एक और खबर जियो के इस 4जी फोन के लीक होने की है। रिपोर्ट्स की मानें तो रिलायंस जियो के बेहद सस्ते 4फोन की तस्वीर लीक हो चुकी है।

# ये सब हो सकता है फ़ोन में खास 

- यह दिखने में आम फीचर फोन जैसा ही है। लेकिन इसमें 4 बटन जियो से संबंधित हैं। ये बटन MyJio,JioTV,JioCinema और JioMusic apps(फोटो में आप ये बटन देख सकते हैं)हैं। ऐसा ही दावा पुरानी रिपोर्ट में भी किया गया था। इन बटन के आधार पर कहा जा सकता है कि यह फोन खासतौर पर रिलायंस जियो के लिए बनाया गया है।

-जियो अब स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने आ रहा है, लांच करेगा सिर्फ 999 ₹ का  स्मार्टफोन

- इसमें रियर और फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ जिओ चैट, लाइव टीवी और विडियो ऑन डिमांड जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल्ड हो सकते हैं। साथ ही जिओ मनी वॉलेट भी इन फीचर फोन्स में इंस्टॉल्ड हो सकते हैं। इसके अलावा इनमें दो सिम सपोर्ट और बड़ी बैटरी जैसे फीचर दिए जा सकते हैं।

- जियो फीचर फोन एक 2.0 से 2.4 इंच के बीच में नॉन-टच डिसप्ले के साथ हो सकता है। मोबाइल / बंद शॉर्टकट पर एक समर्पित त्वरित साथ एक एलईडी रोशनी के साथ आता है। Internal की बात करे तो, फोन कथित तौर Spreadtrum चिपसेट से लैस किया जाएगा। हालांकि, जियो भी क्वालकॉम और मीडियाटेक के साथ सहयोग कर सकता है।

- हम यहाँ पर विशेष रूप से कहना चाहते हे कि यह तस्वीर हमें एक टिप्सटर द्वारा भेजी गई है। कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। ऐसे में हम आपको इस पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का सुझाव देंगे।

No comments:

Post a Comment